Pubg mobile unban india |pubg unban |pubg release in india

PUBG मोबाइल भारत में भव्य वापसी के करीब एक कदम आगे आया है क्योंकि उन्होंने घोषणा की है कि वे खेल के भारत ट्रेलर के साथ तैयार हैं। ट्रेलर में, यह उम्मीद की जाती है कि गेम की लॉन्च की तारीख की घोषणा हो सकती है और इससे अटकलों के महीने समाप्त हो सकते हैं। कई टीज़र जारी करने के बाद, अब यह निश्चित है कि PUBG मोबाइल जल्द ही भारतीय बाजार में उतरेगा क्योंकि प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं, हालाँकि प्री-रजिस्ट्रेशन पेज की प्रामाणिकता पर सवाल हैं। पूर्व पंजीकरण की प्रामाणिकता पहले ही FAU-G से टकरा चुकी है, जिसमें 60,000 से अधिक पंजीकरण दिखाए गए हैं, लेकिन कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं से प्रामाणिकता पर सवाल हैं।अब, इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, एंड्रॉइड और आईओएस के लिए भारत के पूर्व-पंजीकरण अब चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के लिए खुल गए हैं जो टैप टैप गेम साझा करने वाले समुदाय का हिस्सा हैं। ऐप को पहले ही 300,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा पंजीकृत किया गया है और वर्तमान में इसे 9.8 / 10 रेट किया गया है। लेकिन, FAU-G की तरह, PUBG कॉर्पोरेशन की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और इससे गेमर्स के बीच अधिक भ्रम की स्थिति है।PUBG मोबाइल इंडिया के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज ने गेम के टीज़र को पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह “जल्द ही आ रहा है।” टैप टैप लिस्टिंग में यह भी उल्लेख किया गया है कि खेल अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में उपलब्ध होगा। हालाँकि, PUBG की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, इसका मुख्य कारण यह है कि भारत सरकार को ‘unban’ निर्णय के बाद PUBG मोबाइल के Relaunch पर अपने आधिकारिक रुख के साथ सामने आना बाकी है।

एक भारतीय सहायकइनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि PUBG Corporation ने यह भी कहा कि वह एक भारतीय सहायक कंपनी बनाने की योजना बना रही है जो व्यापार, निर्यात और खेल विकास पृष्ठभूमि में विशेषज्ञता वाले 100 से अधिक कर्मचारियों को काम पर रखेगी। PUBG के चीनी फ्रेंचाइजी गेम्स से PUBG मोबाइल की भारतीय फ्रेंचाइजी को निरस्त करने के बाद यह कदम चीनी उपस्थिति को और भी खराब कर देगा। कंपनी के साथ अब अपनी गेमिंग सेवा को मजबूत करने के लिए स्थानीय व्यवसायों को सक्रिय रूप से सहयोग करने और लाभ उठाने की तलाश में है, यह आधिकारिक सरकार की घोषणा से पहले केवल कुछ समय की बात है।

PUBG मोबाइल को PUBG मोबाइल पर पहले ही प्रतिबंधित कर दिया गया था, सरकार ने कहा कि उसे विभिन्न स्रोतों से कई शिकायतें मिलीं, जिनमें चोरी और चुपके से उपयोगकर्ताओं के डेटा को अनधिकृत तरीके से प्रसारित करने के लिए एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफार्मों पर उपलब्ध कुछ मोबाइल ऐप के दुरुपयोग के बारे में कई रिपोर्टें शामिल हैं। सर्वर जिसमें भारत के बाहर के स्थान हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *